मोदी पर चिदंबरम ने साधा निशाना, बोले- आखिर PM को इतने झूठ बताता कौन है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 10:30AM
मोदी पर चिदंबरम ने साधा निशाना, बोले- आखिर PM को इतने झूठ बताता कौन है
Image Source: Google

चिदंबरम ने संप्रग सरकार के समय की सर्जिकल स्ट्राइक का हवाला देते हुए कहा किया कि यदि प्रधानमंत्री को संप्रग सरकार के दौरान सीमा पार कार्रवाई के सबूत नहीं मिले, तो इसका मतलब है कि जानकारी उनसे छुपाई जा रही है।

नयी दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के आईएनएस विराट का इस्तेमाल छुट्टी मनाने के लिए करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोप को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को सवाल किया कि आखिर मोदी को इतने झूठ कौन बताता है और वह तथ्यों की जांच किये बिना बोलते क्यों हैं। चिदंबरम ने संप्रग सरकार के समय की  सर्जिकल स्ट्राइक  का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि यदि प्रधानमंत्री को संप्रग सरकार के दौरान सीमा पार कार्रवाई के सबूत नहीं मिले, तो इसका मतलब है कि जानकारी उनसे छुपाई जा रही है। आप उन जनरल से बात क्यों नहीं करते जिन्होंने कहा कि यह(सीमा पर करवाई) पहली बार नहीं है और यह आख़िरी बार भी नहीं है? 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पूर्व नौसेना प्रमुख और INS विराट के पूर्व कामांडिंग आफिसर ने खारिज किए PM के आरोप

उन्होंने सवाल किया कि मैं उत्सुक हूं, यह जानने के लिए कि प्रधानमंत्री को ये झूठ कौन बताता है? प्रधानमंत्री तथ्यों की जांच किए बिना झूठ क्यों बोलते हैं? चिदंबरम ने कहा कि नरेंद्र मोदी का एक और झूठ पकड़ा गया। नौसेना के शीर्ष अधिकारियों ने कहा है कि राजीव गांधी ने आईएनएस विराट का उपयोग आधिकारिक यात्रा के लिए ही किया था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video