मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज दिल्ली दौरे पर, नितिन गडकरी और अश्विनी वैष्णव से होगी मुलाकात

Eknath
creative common
अभिनय आकाश । Sep 21, 2022 12:22PM
एकनाथ शिंदे केंद्रीय सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात करेंगे।

महाराष्ट्र में फॉक्सकॉन परियोजना के गुजरात जाने के बाद मुख्यमंत्री केंद्रीय मंत्रियों के साथ विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे। एकनाथ शिंदे आज दिल्ली पहुंचेंगे। कहा गया था कि वह केंद्रीय सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात करेंगे। बताया गया है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुरुवार को भी दिल्ली में रहेंगे। उद्योग मंत्री उदय सामंत, कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार और रोजगार गारंटी मंत्री संदीपन भुमरे मुख्यमंत्री शिंदे के साथ दिल्ली पहुंचेंगे। जब उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे तो महाराष्ट्र में आने वाली फॉक्सकॉन परियोजना गुजरात में चली गई, और सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच एक-दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग जारी थी। 

इसे भी पढ़ें: नाना पटोले का देवेंद्र फडणवीस से सवाल, आप महाराष्ट्र के नेता हैं या गुजरात के?

सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव इस अवसर पर महाराष्ट्र में संभावित परियोजनाओं पर चर्चा करेंगे। वह केंद्रीय सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ राज्य में समृद्धि राजमार्ग और अन्य राजमार्गों के कार्यों के बारे में भी चर्चा करेंगे। दिल्ली में कुछ सांसद और विधायक भी मौजूद रहने वाले हैं। समझा जा रहा है कि ये विधायक और सांसद असली शिवसेना हैं और कुछ और दस्तावेज चुनाव आयोग को सौंपेंगे। शिवसेना का धनुष-बाण चिन्ह किस गुट के पास रहेगा, यह मामला चुनाव आयोग के पास है।

अन्य न्यूज़