CM शिवराज ने जताई तीसरी लहर की आशंका, कहा- इससे पहले वैक्सीनशन जरूरी

CM शिवराज ने जताई तीसरी लहर की आशंका, कहा- इससे पहले वैक्सीनशन जरूरी

मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने सांसद ,विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में वैक्सीनेशन महाअभियान के साथ ही अन्य विषयों पर चर्चा हुई।शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि 6 से 8 हफ्ते के बीच तीसरी लहर आने की आशंका है। इसलिए समय रहते वैक्सीनेशन जरूरी है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज से बीजेपी की प्रशिक्षण बैठक शुरु हो गई है। कोरोना संक्रमण की वजह से ई-प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया जा रहा है। प्रशिक्षण वर्ग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री, सह संगठन महामंत्री, प्रदेश भाजपा महामंत्रियों शामिल रहें।

इसे भी पढ़ें:अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भोपाल में होगा वैक्सीनशन महाअभियान, बनाये जा रहे 600 से ज्यादा सेंटर 

बता दें कि बैठक समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने सांसद, विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में वैक्सीनेशन महाअभियान के साथ ही अन्य विषयों पर चर्चा हुई।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रशिक्षण राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला स्तर पर होगा। यह 7 सप्ताह तक चलेगा। कल 7 हजार सेंटर्स पर 10 लाख लोगों का वैक्सीनेशन होगा। इसमें बीजेपी के कार्यकर्ता भी मैदान में उतरेंगे।बीजेपी योग दिवस पर प्रत्येक मंडल में 2 स्थानों पर कार्यक्रम करेगी।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश सरकार शुरू करेगी पब्लिक हेल्थ इंस्टिट्यूट, चलाया जाएगा पिंक कैंपेन 

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि 6 से 8 हफ्ते के बीच तीसरी लहर आने की आशंका है। इसलिए समय रहते वैक्सीनेशन जरूरी है। उन्होंने जनता के साथ साथ जनप्रतिनिधियों से अपील है की इस महाअभियान से जुड़ें। और उसके साथ सभी राजनैतिक दलों से अपील है वो भी इस अभियान से जुड़ें।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।