चिराग पासवान ने सुशांत राजपूत के मामले में उद्धव ठाकरे से की बात, सीबीआई जांच की मांग की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2020   22:26
चिराग पासवान ने सुशांत राजपूत के मामले में उद्धव ठाकरे से की बात, सीबीआई जांच की मांग की

मैंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वह सीबीआई जांच का आदेश दें। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मुंबई पुलिस पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है और अगर जरूरी लगा तो सीबीआई जांच का आदेश देंगे।

नयी दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह किया कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए। पासवान ने कहा कि उन्होंने सोमवार को ठाकरे से फोन पर बात की थी।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वह सीबीआई जांच का आदेश दें। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मुंबई पुलिस पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है और अगर जरूरी लगा तो सीबीआई जांच का आदेश देंगे।’’ गौरतलब है कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले 34 वर्षीय सुशांत ने 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।