PAC के बाद CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक, 26 अगस्त को होगा दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र

Kejriwal
ANI
अभिनय आकाश । Aug 24, 2022 6:59PM
दिल्ली आप के विधायकों के अवैध शिकार के प्रयासों" के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित करने के बाद कल सुबह 11 बजे अपने सभी विधायकों को अपने आवास पर बैठक के लिए बुलाया है।

अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में सरकार को गिराने के लिए "भाजपा द्वारा दिल्ली आप के विधायकों के अवैध शिकार के प्रयासों" के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित करने के बाद कल सुबह 11 बजे अपने सभी विधायकों को अपने आवास पर बैठक के लिए बुलाया है। यह उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया के दिल्ली के शराब घोटाले के सिलसिले में सीबीआई द्वारा छापेमारी किए जाने के कुछ घंटों बाद आया है, जिसमें भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया गया था। सिसोदिया ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि भाजपा ने आप विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 20 करोड़ रुपये की पेशकश की और उनके खिलाफ साजिश रचने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र 26 अगस्त को बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें: AAP नेता बौखलाहट में हैं, बीजेपी बोली- सिसोदिया के पास भागने का रास्ता नहीं

अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता वाली पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था आप की राजनीतिक मामलों की समिति ने प्रस्ताव पारित किया। पीएसी की बैठक अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई। पीएसी ने जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर दिल्ली में सरकार गिराने की कोशिश पर प्रस्ताव पारित किया है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सिसोदिया के आवास से कोई दस्तावेज, कोई बेहिसाबी पैसा, आभूषण बरामद नहीं किया गया। 

अन्य न्यूज़