CM केजरीवाल बोेले, दिल्ली सरकार ने नौकरी पोर्टल पर डाली 1 लाख से अधिक रिक्तियां

delhi
अरविंद केजरीवाल ने बताया कि अबतक पोर्टल पर नौकरी खोजनेवाले करीब 1.90 लाख लोगों ने अपना पंजीकरण कराया है। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि यह पहल कई लोगों को रोजगार हासिल करने में मदद करेगा।

नयी दिल्ली। दिल्ली सरकार के नौकरी पोर्टल पर विज्ञापन में जारी की गई रिक्तियों की संख्या मंगलवार को एक लाख से अधिक हो गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे एक दिन पहले ही शुरू किया था। केजरीवाल ने बताया कि अबतक पोर्टल पर नौकरी खोजनेवाले करीब 1.90 लाख लोगों ने अपना पंजीकरण कराया है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने गाजीपुर लैंडफिल स्थल का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि यह पहल कई लोगों को रोजगार हासिल करने में मदद करेगा। केजरीवाल ने ट्वीट किया, कल हमने जिन नौकरी पोर्टल की घोषणा की थी। उसपर अबतक 4,294 नियोक्ताओं ने पंजीकरण किया है, जबकि 1,00,903 रिक्तियों को पोस्ट किया गया है। नौकरी खोजने वाले 1,89,879 लोगों ने आवेदन किया है। मैं खुश हूं कि इतने सारे नियोक्ता आगे आ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को इस पहल के जरिए नौकरी मिलेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़