लॉकडाउन के चलते कई दिनों तक एक क्रूज जहाज पर फंसे चालक दल के सदस्यों से CM सावंत ने की बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   10:31
लॉकडाउन के चलते कई दिनों तक एक क्रूज जहाज पर फंसे चालक दल के सदस्यों से CM सावंत ने की बात

सावंत ने कहा, “कल देर रात मैंने फोन पर गोवा के इन लोगों से बात की जो मुंबई बंदरगाह पर मरेला से उतरे हैं। वे बहुत जल्द अपने घर पर होंगे।” इस बीच, कोविड-19 पर राज्य कार्यकारी समिति ने शुक्रवार को तय किया कि इन चालक दल के सदस्यों की मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के लिए जांच की जाएगी।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कई दिनों तक एक क्रूज जहाज पर फंसे गोवा के चालक दल के सदस्यों से बात की जिन्हें हाल ही में मुंबई में उतारा गया है। अधिकारियों ने बताया कि क्रूज पोत- मरेला डिस्कवरी पर सवार चालक दल के करीब 145 भारतीय सदस्यों को बृहस्पतिवार को मुंबई में अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर उतारा गया। यह जहाज एक महीने पहले थाईलैंड से रवाना हुआ था। इनमें से कुछ सदस्य गोवा के भी हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण अब तक 775 की मौत, कुल 24,506 व्यक्ति हुए संक्रमित: स्वास्थ्य मंत्रालय

शनिवार को एक ट्वीट में सावंत ने कहा, “कल देर रात मैंने फोन पर गोवा के इन लोगों से बात की जो मुंबई बंदरगाह पर मरेला से उतरे हैं। वे बहुत जल्द अपने घर पर होंगे।” इस बीच, कोविड-19 पर राज्य कार्यकारी समिति ने शुक्रवार को तय किया कि इन चालक दल के सदस्यों की मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के लिए जांच की जाएगी। मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली इस समिति ने बैठक में तय किया कि जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं होने पर वे गोवा आ सकते हैं जहां उन्हें पृथक केंद्रों में रखा जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।