CM शिवराज ने किया हमीदिया अस्पताल का निरीक्षण, कहा- हर तरह से रहना होगा तैयार

CM शिवराज ने किया हमीदिया अस्पताल का निरीक्षण, कहा- हर तरह से रहना होगा तैयार

सीएम शिवराज ने कहा कि देशभर में कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के मरीज सामने आ रहे हैं। डेल्टा जैसा असर डाल रहा था वैसा असर अभी नहीं हैं। लेकिन हमें हर तरह से निपटने को तैयार रहना है। हमें समय रहते सारी व्यवस्था कर लेनी है। आज भी प्रदेश में 77 कोरोना मरीज मिले हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल का निरीक्षण किया है। अस्पताल में कोरोना से निपटने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री शिवराज ने भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल में कोविड-19 को लेकर बनी नई बिल्डिंग का भी निरीक्षण किया। 

वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि देशभर में कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के मरीज सामने आ रहे हैं। डेल्टा जैसा असर डाल रहा था वैसा असर अभी नहीं हैं। लेकिन हमें हर तरह से निपटने को तैयार रहना है। हमें समय रहते सारी व्यवस्था कर लेनी है। आज भी प्रदेश में 77 कोरोना मरीज मिले हैं।

इसे भी पढ़ें:दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड के आधिकारिक और आवासीय परिसरों पर सीबीआई की छापेमारी, पांच लोग गिरफ्तार 

उन्होंने कहा कि मैं आज यहां पूरे प्रदेश को संदेश देने आया हूं। कोरोना से बचाव के लिए जितने भी व्यवस्थाएं हैं, उन्हें तगड़ा रखना है। हम हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें। ऐसा न सोचें कि ये वैरिएंट कमजोर है। उन्होंने कहा कि पिछली बार जो कमी रहे गई है, उसे पूरी करना है। एक महीने के लिए सभी चीजें स्टोर हों।

उन्होंने आगे कहा कि पूरे प्रदेश के सभी अस्पतालों में चेक करने के लिए निर्देश दिए हैं। दवाई और उपकरणों को स्टोर करने रखना है। किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहनी चाहिए। हर दूसरे दिन मैं समीक्षा कर रहा हूं। अभी जिनमें लक्षण है, वो ज्यादा नहीं है, लेकिन परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहें।

इसे भी पढ़ें:इमरती देवी को उनके विभाग की कोई जानकारी नहीं, बीजेपी और कांग्रेस दोनो ने कसा तंज

वहीं जनता को संदेश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑक्सीजन का उपयोग जिनता जरूरी है उतना ही इस्तेमाल करें। जरूरत न होने पर ऑक्सीजन बंद कर दें। हमीदिया अस्पताल में कर्मचारियों को यह ट्रेनिंग दी गई है जिसकी मुझे जानकारी मिली है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।