कांग्रेस के सर्वे में टॉप पर रहे CM शिवराज, 69 फीसदी लोगों ने सीएम को किया पसंद

कांग्रेस के सर्वे में टॉप पर रहे CM शिवराज, 69 फीसदी लोगों ने सीएम को किया पसंद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम भी शामिल किया गया। सोशल मीडिया पर कराए गए सर्वे में मुख्यमंत्री शिवराज को 31 फीसदी लोगों ने वोट किया है। इसका मतलब है कि करीब 69 फीसदी लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस से सत्ता जाने के बाद और संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी द्वारा एक ऑनलाइन सर्वे कराया गया है। कांग्रेस के सर्वे में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का जलवा देखने को मिला। कांग्रेस के सर्वे में भी नंबर-वन मुख्यमंत्री के रूप में लोगों ने पसंद किया है।

दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने ऑनलाइन सर्वे करवाया। और ये सर्वे कांग्रेस को ही भारी पड़ गया है। सर्वे में कांग्रेस ने आम जनता से पूछा था कि आप किसको सीएम के तौर पर नहीं देखना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें:जहरीली शराब से 4 मौतों के बाद पुलिस ने की कार्यवाही,10 पेटी अवैध शराब की जब्त, तोड़ी शराब की भट्टी 

जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम भी शामिल किया गया। सोशल मीडिया पर कराए गए सर्वे में मुख्यमंत्री शिवराज को 31 फीसदी लोगों ने वोट किया है। इसका मतलब है कि करीब 69 फीसदी लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ हैं।

वहीं कांग्रेस के इस सर्वे को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कोई भी सर्वे करवा लें कांग्रेस, नंबर वन शिवराज ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सर्वे खुद करवाएं या किसी अन्य एजेंसी से करवा लें नंबर वन शिवराज सिंह चौहान ही रहेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।