उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस ने बाढ़ प्रभावित इलाके में की मुलाकात, लोगों का जाना हाल-चाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2021   20:38
उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस ने बाढ़ प्रभावित इलाके में की मुलाकात, लोगों का जाना हाल-चाल

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ को लेकर किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए। ठाकरे ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के कल्याण के लिए तीन राजनीतिक दल शुरुआत से ही मेरे साथ हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके पूर्ववर्ती एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कोल्हापुर जिले के बाढ़ प्रभावित इलाके में मुलाकात की। महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर के मुताबिक ठाकरे आज सुबह कोल्हापुर जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए पहुंचे। ठाकरे को जब पता चला कि फडणवीस भी उसी इलाके में हैं, तो उन्होंने भाजपा नेता से मिलने के लिए एक संदेश भेजा। दोनों नेता शाहूवाड़ी में मिले और बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का बयान, बाढ़ से होने वाली मुश्किलों का एकमात्र हल है पुनर्वास 

इसके बाद मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाढ़ को लेकर किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए। ठाकरे ने कहा,‘‘बाढ़ पीड़ितों के कल्याण के लिए तीन राजनीतिक दल शुरुआत से ही मेरे साथ हैं। यदि चौथा दल भी इन राहत कार्यों में शामिल होता है तो और भी बेहतर होगा।’’ गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे शिव सेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गठबंधन वाली सरकार के नेता हैं। फडणवीस ने ठाकरे से अपनी मुलाकात को लेकर कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से राहत और पुनर्वास कार्यों में तेजी लाने का आग्रह किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...