साक्षी महाराज के बिगड़े बोल पर आचार संहिता का एक और मामला दर्ज

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 13 2019 1:12PM
साक्षी महाराज के बिगड़े बोल पर आचार संहिता का एक और मामला दर्ज
Image Source: Google

इससे पूर्व बीती आठ अप्रैल को नामांकन जुलूस में परमीशन से अधिक वाहन लेकर चलने पर साक्षी महाराज के खिलाफ सदर कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

उन्नाव। अपने बयानों के लिए मशहूर भाजपा के उन्नाव से प्रत्याशी साक्षी महराज मुश्किल में आ सकते हैं। उनपर आचार संहिता के उल्लंघन का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। अपनी चुानवी सभा में बीते दिनों उन्होंने कहा था कि एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं एक संन्यासी हूं और एक संन्यासी जब भिक्षा मांगता है और उसे भिक्षा नहीं मिलती तो गृहस्थी के पुण्य ले जाता है। उन्होंने ऐसा शास्त्रों में लिखा होने का दावा भी किया। सांसद साक्षी महाराज उन्नाव में चुनाव प्रचार के सिलसिले में आए थे। इसका वीडियो वायरल होते ही निर्वाचन अधिकारी सतर्क हुए और वीडियो की असलियत परख उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया

इसे भी पढ़ें: भाजपा सांसद साक्षी महाराज का दावा, देश में 2024 में नहीं होगा चुनाव

इससे पूर्व बीती आठ अप्रैल को नामांकन जुलूस में परमीशन से अधिक वाहन लेकर चलने पर उनके खिलाफ सदर कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। पिछले दिनों टिकट को लेकर पार्टी को धमकी भरा तेवर दिखाने वाले साक्षी महाराज ने टिकट हासिल करने में तो सफलता हासिल कर ली थी लेकिन विवाद चुनाव में भी उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि साक्षी महाराज ने साल 2014 में लगभग 3 लाख मतों से इस सीट पर जीत दर्ज की थी। उन्नाव की सीट पर मतदान 29 अप्रैल को होना है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video