फोन पर बात कर रहे थे कलेक्टर, मंत्री ने कहा- गेट आउट, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

ramesh meena
ANI
अभिनय आकाश । Nov 22, 2022 12:57PM
राज्य मंत्री रमेश मीणा ने बाहर निकाल दिया। नाराज रमेश मीणा कहा- आप यहां से जाइये। तब कलेक्टर अपनी जगह से उठकर बाहर जाते नजर आए।

झुंझुनू में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य में मंत्री रमेश चंद मीना द्वारा कथित तौर पर बीकानेर के ज़िला कलेक्टर को बाहर निकाले जाने की घटना सामने आई। बीकानेर में एक कार्यक्रम के दौरान फोन पर बात कर रहे कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल को पंचायत राज्य मंत्री रमेश मीणा ने बाहर निकाल दिया। नाराज रमेश मीणा कहा- आप यहां से जाइये। तब कलेक्टर अपनी जगह से उठकर  बाहर जाते नजर आए। मामला ये था कि मंत्री रमेश मीणा मंच से भाषण दे रहे थे और उस वक्त कलेक्टर मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे। ऐसा देख मंत्री भड़क गए और कहा कि आप यहां से जाइये। 

इसे भी पढ़ें: गोदरेज कैपिटल ने राजस्थान में कदम रखा, जयपुर में कार्यालय खोला

इसको लेकर राज्य के आईएएस अधिकारियों ने नाराज़गी जताई है और इसी कड़ी में सीएम अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखी है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री की तरफ से सफाई भी दी गई। राज्य में मंत्री रमेश चंद मीना ने कहा कि वहां राजीविका का कार्यक्रम चल रहा था। हम मनरेगा में महिलाओं की भागीदारी से संबंधित कलेक्टर से बात कर रहे थे। उन (ज़िला कलेक्टर) को शायद कुछ काम होगा या तो वह कभी फोन पर तो कभी चैटिंग कर रहे थे। तब हमने कहा कि अगर बात करनी है तो बाहर चले जाइए।

अन्य न्यूज़