लेखिका और स्तंभकार संगीता शुक्ला को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार से किया गया सम्मानित

Sangeeta Shukla
prabhsakshi
प्रसिद्ध लेखिका और अंकशास्त्री संगीता शुक्ला विभिन्न क्षेत्रों के कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में राज्य सभा की संसद सदस्य गीता शेक्या से पुरस्कार प्राप्त किया। शुक्ला एक स्तंभकार, गुजराती भाषा विशेषज्ञ, शिक्षक और प्रसिद्ध अंकशास्त्री हैं।

प्रसिद्ध लेखिका और अंकशास्त्री संगीता शुक्ला को दिल्ली में सोसाइटी फॉर हेल्थ एंड एम्पावरमेंट ऑफ वीमेन (SHE) द्वारा आयोजित "वीमेन इन लीडरशिप कॉन्क्लेव-2022" के कार्यक्रम में शिक्षा और साहित्य के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। शुक्ला ने विभिन्न क्षेत्रों के कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में राज्य सभा की संसद सदस्य गीता शेक्या से पुरस्कार प्राप्त किया। शुक्ला एक स्तंभकार, गुजराती भाषा विशेषज्ञ, शिक्षक और प्रसिद्ध अंकशास्त्री हैं। विभिन्न क्षेत्रों में उनके योगदान को SHE द्वारा मान्यता दी गई।

इसे भी पढ़ें: महागठबंधन के विधायकों ने खूंटी में जमाया डेरा, सभी के मोबाइल फोन बंद, सरकार बचाने की चिंता के साथ रिजॉर्ट पॉलिटिक्स शुरू

श्रीमती शुक्ला ने तीन भाषाओं गुजराती, हिंदी और अंग्रेजी में "नरेंद्र मोदी - प्रेरणामूर्ति" नामक पुस्तक भी लिखी है। उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित पुस्तक "ज्योति पुंज" का गुजराती से हिंदी में अनुवाद भी किया है।SHE दिल्ली स्थित एक महिला एनजीओ है, जो स्वास्थ्य और कल्याण, स्वच्छता, पर्यावरण, शिक्षा, सामाजिक-सांस्कृतिक अधिकारों आदि के क्षेत्रों में महिलाओं के लिए और उनके द्वारा काम करती है।

अन्य न्यूज़