BJP working committee में हीराबेन, मुलायम सिंह यादव समेत कई नेताओं के निधन पर शोक प्रस्ताव पारित

BJP working committee
प्रतिरूप फोटो
ANI
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के द्वितीय सत्र की शुरुआत में प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक ने शोक प्रस्ताव रखा, जिसमें कहा गया है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी, समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और राज्य के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी समेत कई नेताओं के निधन पर शोक प्रस्ताव पारित किया गया। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के द्वितीय सत्र की शुरुआत में प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक ने शोक प्रस्ताव रखा, जिसमें कहा गया है, “प्रदेश कार्यसमिति की पिछली बैठक 29 मई 2022 को लखनऊ में हुई थी और उसके बाद पार्टी को अपने कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की असमय मृत्यु का आघात लगा है।

इसे भी पढ़ें: Tripura: माकपा-कांग्रेस गठबंधन में शामिल नहीं होगी तृणमूल, छह फरवरी को ममता करेंगी दौरा

विपक्ष के कुछ राजनेताओं को भी प्रदेश ने काल के हाथों खोया है। कुछ प्रतिष्ठित पत्रकार, साहित्यकार, इतिहासविदों और अनेक कार्यकर्ताओं और परिवारजनों को भी हमने खोया है।” कार्यसमिति ने प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव,हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, दिवंगत विधायक अरविंद गिरी,पूर्व विधायक गण सुंदर लाल दीक्षित व विक्रमाजीत मौर्य, राम नरेश रावत, पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय समेत अनेक दिवंगत कार्यकर्ताओं के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की और दो मिनट मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़