पन्ना में हुए एसिड अटैक पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप, कहा - प्रदेश में महिलाएं है असुरक्षित

पन्ना में हुए एसिड अटैक पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप, कहा - प्रदेश में महिलाएं है असुरक्षित

अब पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक युवती पर एसिड अटैक की नृशंस घटना सामने आई है ,जिसके कारण युवती की दोनों आंखें झुलस गई है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक युवती पर हुए एसिड अटैक के मामले में कांग्रेस ने सूबे की शिवराज सरकार पर तीखा हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार मे एमपी की बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें:पन्ना में युवती पर एसिड फेक मसली उसकी आंखें, 2 आरोपी 5 घण्टे के अंदर हुए गिरफ्तार 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अब पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक युवती पर एसिड अटैक की नृशंस घटना सामने आई है ,जिसके कारण युवती की दोनों आंखें झुलस गई है। युवती व उसके भाई के साथ मारपीट व छेड़खानी का मामला भी सामने आया है। यह घटना प्रदेश को देश भर में शर्मशार व कलंकित करने वाली है। 

इसे भी पढ़ें:महंत नरेंद्र गिरि का सुसाइड नोट बताता है कि मंदिरों में चढ़ावे का कैसे हो रहा है दुरुपयोग: दिग्विजय 

उन्होंने लिखा कि "मैं सरकार से माँग करता हूँ कि युवती की आंखों का बेहतर से बेहतर इलाज सरकार अपने खर्च पर करवाये। युवती के बारे में जानकारी लगी है कि वह एक छोटी सी दुकान चलाकर अपना भरण पोषण करती थी ,उसके भरण पोषण का भी सरकार समुचित इंतजाम कर उसकी हर संभव मदद करे व दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जावे।”





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।