देश का दुश्मन है कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन, भाजपा ने सभी क्षेत्रों में बेहतर किया: सोनोवाल

Sonowal
राजग के सत्ता में वापसी पर मुख्यमंत्री के नाम पर अटकलों को तवज्जो नहीं देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में ‘टीम असम’ की तरह काम किया है और पार्टी का लक्ष्य चुनाव जीतना है।
गुवाहाटी। कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन को देश का ‘‘दुश्मन’’ बताकर उसकी आलोचना करते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि अगर वह (गठबंधन) सत्ता में आता है तो वह राज्य में रहने वाले भारतीयों की जिदंगी को खतरे में डाल देगा और अवैध घुसपैठियों को मजबूत बनाएगा। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा नीत राजग द्वारा राज्य के विकास के लिए किए गये कार्यों एवं शांति प्रयासों के कारण लोग मजबूती से सत्तारूढ़ गठबंधन के साथ खड़े हैं। राजग के सत्ता में वापसी पर मुख्यमंत्री के नाम पर अटकलों को तवज्जो नहीं देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में ‘टीम असम’ की तरह काम किया है और पार्टी का लक्ष्य चुनाव जीतना है। भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं किए जाने के कारण इन अटकलों को बल मिला है कि इस पद के लिए हेमंत विश्व सरमा भी एक चेहरा हो सकते हैं। सोनोवाल ने कहा कि भाजपा के शासन में असम ने सभी क्षेत्रों में प्रगति की है और सरकार ने समाज के सभी तबकों को एकजुट किया है जिससे शांति स्थापित हुई है। उन्होंने कहा कि सत्ता में वापसी पर भाजपा ‘‘त्रुटिहीन’’ राष्ट्रीय नागरिक पंजी लाएगी और सुनिश्चित करेगी कि उसमें सभी भारतीय नागरिक शामिल हों और कोई अवैध घुसपैठियां उसमें जगह ना पाए। राज्य में चुनाव परिणाम के आकलन के बारे में सवाल करने पर सोनोवाल ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य 100 से ज्यादा सीटों का है। राज्य में पहले चरण के चुनाव में शनिवार को 126 में 47 सीटों पर मतदान हुआ।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़