दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने AAP सरकार पर साधा निशाना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   08:46
दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने AAP सरकार पर साधा निशाना

अखबारों में विज्ञापन देने के लिए सरकार पर सवाल उठाते हुए मनोज तिवारी ने कहा, ‘‘यह साफ है कि विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार के पास कोई रणनीति नहीं है। ’’

नयी दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढोतरी और मृतकों की संख्या को लेकर विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के पास हालात से निपटने के लिए कोई रणनीति ही नहीं है। दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि दिन प्रतिदिन जिस तरह कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं इससे लोगों के सामने अरविंद केजरीवाल सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था की हकीकत उजागर हो गयी है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने हाई कोर्ट में कहा, शराब पीना मौलिक अधिकार नहीं

अखबारों में विज्ञापन देने के लिए सरकार पर सवाल उठाते हुए तिवारी ने कहा, ‘‘यह साफ है कि विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार के पास कोई रणनीति नहीं है। ’’ दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अनिल कुमार ने कहा कि यह तथ्य हैरान करने वाला है कि संक्रमण के मामले में दिल्ली देश में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है। संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार पर निशाना साधाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘महामारी से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार के पास कोई कारगर रणनीति ही नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।