कांग्रेस ने मायावती से दिहाड़ी मजदूरों पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगने को कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2021   11:18
कांग्रेस ने मायावती से दिहाड़ी मजदूरों पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगने को कहा

कांग्रेस की असंगठित कामगार इकाई ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती से उनकी दिहाड़ी मजदूरों के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर माफी की मांग की।

नयी दिल्ली। कांग्रेस की असंगठित कामगार इकाई ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती से उनकी दिहाड़ी मजदूरों के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर माफी की मांग की। इकाई ने कहा कि वह शनिवार को मायावती के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेंगे। बसपा प्रमुख ने शुक्रवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और आरोप लगाया, ‘‘कांग्रेस तो रैलियों में दिहाड़ी पर लोगों को लाती है। जिस दिन कांग्रेस की रैली होती है, दिहाड़ी में काम करने वाले मजदूर बहुत खुश होते हैं और कहते हैं कि आज हमें काम नहीं करना पड़ेगा। यह कांग्रेस की भीड़ जुटाने की संस्कृति है।’’

इसे भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज की खंडवा को बड़ी सौगात,वितरण करेंगे 627 करोड़ रुपये की सहायता राशि

अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंद सिंह ने एक बयान में कहा, हम दिहाड़ी मजदूरों के खिलाफ मायावती की अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा करते हैं। हम मायावती से उनके निंदनीय बयान के लिए देश से माफी मांगने की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...