केरल के नीलांबुर से कांग्रेस उम्मीदवार वीवी प्रकाश का दिल का दौरा पड़ने से निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   09:15
केरल के नीलांबुर से कांग्रेस उम्मीदवार वीवी प्रकाश का दिल का दौरा पड़ने से निधन

केरल के निलांबुर से कांग्रेस उम्मीदवार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रकाश के परिवार के प्रति संवेदना जतायी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मलप्पुरम डीसीसी के अध्यक्ष एवं निलांबुर से यूडीएफ के उम्मीदवार वी वी प्रकाश जी का असामयिक निधन बेहद दुखद है।

मलप्पुरम (केरल)। केरल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं निलांबुर से विपक्षी यूडीएफ के उम्मीदवार वी वी प्रकाश का बृहस्पतिवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पार्टी सूत्रों ने इस बारे में बताया। प्रकाश (56) मलप्पुरम जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के अध्यक्ष भी थे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रकाश के परिवार के प्रति संवेदना जतायी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मलप्पुरम डीसीसी के अध्यक्ष एवं निलांबुर से यूडीएफ के उम्मीदवार वी वी प्रकाश जी का असामयिक निधन बेहद दुखद है। उन्हें एक ईमानदार और मेहनती कांग्रेस सदस्य के तौर पर जाना जायेगा जो लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।’’

इसे भी पढ़ें: अमेरिका और रूस से मेडिकल सप्लाई की पहली खेप शुक्रवार तक भारत पहुंचने की संभावना

डीसीसी के सूत्रों ने बताया कि सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद प्रकाश को बृहस्पतिवार सुबह एडक्कारा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें मंजेरी के अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। प्रकाश की कुछ महीने पहले एंजियोप्लास्टी हुई थी। कांग्रेस पार्टी को सत्तारूढ़ एलडीएफ गठबंधन से निलांबुर सीट जीतने की उम्मीद थी। माकपा ने इस सीट से विधायक पी वी अनवर को उतारा है। यूडीएफ नेताओं ने भी प्रकाश के असामयिक निधन पर शोक जताया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।