अरविंदर सिंह लवली ने पूर्वी दिल्ली के लिए जारी किया 'वचन पत्र'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 8 2019 3:52PM
अरविंदर सिंह लवली ने पूर्वी दिल्ली के लिए जारी किया 'वचन पत्र'
Image Source: Google

लवली ने कहा कि अगर वह चुने गए तो वह सुझाव के लिए एक टोल फ्री नंबर शुरू करेंगे और लोगों की समस्याएं जानेंगे ताकि उनका समाधान किया जा सके।

नयी दिल्ली। कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के लिए बुधवार को घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि वह पानी की कमी, प्रदूषण, बेरोजगारी और मलबे के ढेर जैसे उन बुनियादी मुद्दों पर काम करेंगे जिसे भाजपा और आप ने ‘‘नजरअंदाज’’ किया है। यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए लवली ने कहा कि उनकी लड़ाई ट्विटर वालों के खिलाफ है, जिसके बारे में उनका दावा है कि वे लोग निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के मूल मुद्दों को नहीं जानते हैं। लवली ने कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्र के हर हिस्से में लोगों से संपर्क कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: AAP मुकाबले में कहीं नहीं, भाजपा से है सीधी टक्कर: कांग्रेस

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जनता का आदमी हूं। मैं इस निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं को भीतर से जानता हूं और लोग भी मुझे जानते हैं ।’’ लवली ने कहा कि अगर वह चुने गए तो वह सुझाव के लिए एक टोल फ्री नंबर शुरू करेंगे और लोगों की समस्याएं जानेंगे ताकि उनका समाधान किया जा सके। लवली के प्रतिद्वंद्वी भाजपा के गौतम गंभीर और आप की आतिशी मार्लेना ट्विटर पर भी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को गीता कॉलोनी में एक रैली को संबोधित करेंगे। घोषणापत्र में लवली ने वादा किया कि पूर्वी दिल्ली में हर एक घर को स्वच्छ पानी, युवाओं को रोजगार, सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण, प्रदूषण रोकने के उपाय, स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए बजट बढ़ाने और गरीबों के लिए पक्के मकान जैसी व्यवस्था करेंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video