कांग्रेस ने बिहार चुनाव के लिए किया स्क्रीनिंग कमेटी का गठन, महासचिव अविनाश पांडे करेंगे अध्यक्षता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   20:48
कांग्रेस ने बिहार चुनाव के लिए किया स्क्रीनिंग कमेटी का गठन, महासचिव अविनाश पांडे करेंगे अध्यक्षता

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, देवेंद्र यादव और काजी निजामुद्दीन को इस समिति का सदस्य बनाया गया है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया जिसकी अध्यक्षता पार्टी के पूर्व महासचिव अविनाश पांडे करेंगे। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, देवेंद्र यादव और काजी निजामुद्दीन को इस समिति का सदस्य बनाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में नहीं थमा विवाद! कपिल सिब्बल का ट्वीट- जब सिद्धांतों की लड़ाई हो तो...

कांग्रेस के बिहार मामलों के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और विधायक दल के नेता सदानंद सिंह इस समिति में पदेन सदस्य होंगे। स्क्रीनिंग कमेटी चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों के नाम पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजती है जिसके बाद उम्मीदवारों की अंतिम सूची पर मुहर लगती है। बिहार विधानसभा चुनाव अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।