कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग की

jammu
जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा सरकार को 4जी इंटरनेट सेवा से जुड़े अपने फैसले की समीक्षा करनी चाहिए और इसे तत्काल बहाल करना चाहिए, ताकि सभी अति आवश्यक और जरूरी दस्तावेजों से संबंधित प्रक्रियाएं ऑनलाइन की जा सकें।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष जी ए मीर ने तेज गति वाली इंटरनेट सेवा (4जी) बहाल करने और स्थायी निवास प्रमाणपत्र को निवास दस्तावेज के रूप में मान्यता देने की मांग की। उन्होंने प्रशासन से जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या से निपटने के उपायों को और मजबूत करने की भी मांग की।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में कोरोना से नौ और लोगों की मौत, 470 नए मामले

पार्टी की बैठक के बाद मीर ने कहा, ' सरकार को 4जी इंटरनेट सेवा से जुड़े अपने फैसले की समीक्षा करनी चाहिए और इसे तत्काल बहाल करना चाहिए, ताकि सभी अति आवश्यक और जरूरी दस्तावेजों से संबंधित प्रक्रियाएं ऑनलाइन की जा सकें, जिससे वायरस की रोकथाम के मद्देनजर सामाजिक दूरी बनाए रखी जा सके।'

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़