पासवान ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, कहा- फिर से नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में हुई नाकाम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 25 2019 8:29AM
पासवान ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, कहा- फिर से नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में हुई नाकाम
Image Source: Google

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि मैं पिछले तीन साल से यह कह रहा हूं कि 2019 में प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं होगा।

पटना। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष का पद पाने में फिर से नाकाम रही लेकिन नजर प्रधानमंत्री पद पर गड़ाए हुए थी। पासवान ने कहा कि उन्होंने मंत्रिपरिषद की अपनी सहयोगी स्मृति ईरानी के अमेठी से जीतने की संभावना व्यक्त की थी। पासवान ने संवाददाताओं से कहा कि मैं पिछले तीन साल से यह कह रहा हूं कि 2019 में प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं होगा। इसलिए (विपक्षियों को) नेता प्रतिपक्ष के लिए प्रयास करना चाहिए। लेकिन, कांग्रेस को इतनी भी सीट नहीं मिली की वह फिर से नेता प्रतिपक्ष का पद हासिल कर सके। कांग्रेस को इस बार 52 सीटें मिली है।

इसे भी पढ़ें: VVPAT मुद्दा विपक्ष की हार और हताशा का संकेत: पासवान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी के लिए उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव की भी आलोचना की। पासवान ने कहा कि तेजस्वी प्रचार के दौरान नीतीश को पालतू चाचा बोलते रहे। तेजस्वी को उनकी (कुमार की) उम्र और मान-सम्मान का ध्यान रखना चाहिए था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video