क्षुद्र राजनीति में लिप्त है कांग्रेस, स्मृति बोलीं- मोदी की लोकप्रियता से हैं ये परेशान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 11 2019 8:35AM
क्षुद्र राजनीति में लिप्त है कांग्रेस, स्मृति बोलीं- मोदी की लोकप्रियता से हैं ये परेशान
Image Source: Google

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि क्षुद्र राजनीति में शामिल, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं।

बलिया। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर क्षुद्र राजनीति में लिप्त होने का आरोप लगाया और उत्तर प्रदेश में 'मिलावटी' सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को खारिज करने की मतदाताओं से अपील की। भाजपा नेता ईरानी ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह जल्द ही जेल में होंगे। ईरानी ने कहा कि क्षुद्र राजनीति में शामिल, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं। रॉबर्ट वाड्रा अदालतों में पहुंच चुके हैं और आने वाले समय में वह जेल भी पहुंचेंगे।

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर करारा प्रहार, कहा- वोट के लिए करती है ओछी राजनीति

सलेमपुर सीट से पार्टी के उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के लिए प्रचार करने के लिए यहां आयीं भाजपा नेता ने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन का उल्लेख करते हुए मतदाताओं से 'मिलवाट' की राजनीति से दूर रहने के लिए कहा। इस शब्दावली का इस्तेमाल अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग एकदूसरे के विरोधी थे, वे आज एकसाथ हैं और एक राजनीतिक नाटक कर रहे हैं... महिला नेता अपना अपमान भूल गई हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video