कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना वायरस से संक्रमित, आया था हल्का बुखार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 26, 2020   19:22
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना वायरस से संक्रमित, आया था हल्का बुखार

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनके पुत्र, परिवार के अन्य सदस्यों और साथ काम करने वाले कर्मचारियों की जांच की जा रही है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जाने माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और वह फिलहाल अपने घर पर पृथक-वास में हैं। सिंघवी से जुड़े सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक सिंघवी को हल्का बुखार था। जांच होने पर उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं। जांच में उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव 

सिंघवी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनके पुत्र, परिवार के अन्य सदस्यों और साथ काम करने वाले कर्मचारियों की जांच की जा रही है। वह कांग्रेस के दूसरे ऐसे नेता हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता संजय झा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।