मेरठ पहुंचे कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने भाजपा और सपा पर बोला हमला,कहा हमारा गठबंधन जनता के साथ

मेरठ पहुंचे कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने भाजपा और सपा पर बोला हमला,कहा हमारा गठबंधन जनता के साथ

उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन मतदाता जागरूकता कमेटी के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी व मतदाता जागरूकता कमेटी के संयोजक पूर्व मंत्री सतीश शर्मा मेरठ पहुंचे। उन्‍होंने कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों व भावी प्रत्याशियों के साथ बैठक की।

मेरठ,मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए मेरठ पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दकी ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं संग बैठक ली। बातचीत में सिद्दकी ने यूपी में सपा के 400 सीटों पर जीत और भाजपा की 300 सीटों की जीत के दावे पर कमेंट किया। कहा कि सपा 3 और भाजपा 103 सीटें क्यों छोड़ रही है, इनका भी दावा कर दें। नसीमुद्दीन सिद्दकी ने कहा कि यूपी में जो सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं तो दिल बहलाने के लिए गालिब ये ख्याल अच्छा है। 

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन, मतदाता जागरूकता कमेटी के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी व मतदाता जागरूकता कमेटी के संयोजक पूर्व मंत्री सतीश शर्मा मेरठ पहुंचे। बुढ़ाना गेट पार्टी कार्यालय पर भावी विधानसभा प्रत्याशियों, एआइसीसी सदस्य, पीसीसी सदस्य, जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान कांग्रेस कार्यालय बुढ़ाना गेट पर मतदाता सूची में नाम घटाने और बढ़ाने की समीक्षा व आगामी तैयारियों को लेकर चर्चा की। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि प्रियंका वाड्रा की सक्रियता ने भाजपा के कुशासन की की पोल खोल दी है। 2022 का विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश बचाने का है। प्रदेश प्रियंका वाड्रा की ओर आशा भरी नजरों से देख रहा हैं। भाजपा, सपा व बसपा धर्म-जाति के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि कांग्रेस विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है।पूर्व मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि प्रियंका वाड्रा की प्रतिज्ञा उत्तर प्रदेश की दशा व दिशा को बदल देगी। महिलाओं में 40 प्रतिशत टिकट को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। 

अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के धार्मिक बयानों पर टिप्पणी करते हुए पूर्व मंत्री ने अपने शास्त्रज्ञान का बखान किया। मंत्री ने कहा मैंने धर्मग्रंथ पढ़े हैं। ऋगुवेद से लेकर सभी वेदों, ग्रंथों, कुरान, बाइबिल, गुरुवाणी का अध्ययन किया है। मंत्री ने कार्यकर्ताओं के सामने भागवत गीता के श्लोक सुनाते हुए कहा कि जाति की राजनीति करने वालों को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।गठबंधन के सवाल पर मंत्री ने कहा हमारा गठबंधन जनता के साथ है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।