छत्तीसगढ़ कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Oct 13 2018 12:00PM
छत्तीसगढ़ कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन
Image Source: Google

कांग्रेस की छत्तीसगठ इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष ने पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है। बता दें कि वरिष्ठ नेता रामदयाल उईके ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है।

रायपुर। कांग्रेस की छत्तीसगठ इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष ने पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है। बता दें कि वरिष्ठ नेता रामदयाल उइके ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। रामदयाल के इस कदम के बाद छत्तीसगढ़ की कांग्रेस इकाई में असमंजस का माहौल बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि पहले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करना चाह रही थी लेकिन मायावती ने कांग्रेस को झटका देते हुए कांग्रेस से साल 2016 में निष्कासित नेता अजीत जोगी के साथ चुनावी समझौता कर लिया और इसके लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार ठहराया था।

वहीं, पार्टी की बीते दिन हुई चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लग गई है। हालांकि, सूची को जारी होने में अभी एक-दो दिन का वक्त लग सकता है। इसके अतिरिक्त राज्य की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष भूपेश बघेल पहले ही सीडी कांड में अपनी कथित संलिप्तता को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप