कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा से जुड़े रणजीत सिंह नाईक निंबालकर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2019   11:54
कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा से जुड़े रणजीत सिंह नाईक निंबालकर

कांग्रेस के सतारा जिला अध्यक्ष नाईक-निंबालकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, प्रदेश के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल और अन्य नेताओं की मौजूदगी में सोमवार को भाजपा में शामिल हुए।

मुंबई। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता रणजीत सिंह नाईक निंबालकर भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस के सतारा जिला अध्यक्ष नाईक-निंबालकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, प्रदेश के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल और अन्य नेताओं की मौजूदगी में सोमवार को भाजपा में शामिल हुए। हाल ही में महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय कांग्रेस से नाता तोड़ कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: पालघर नगर परिषद चुनावों में भाजपा-शिवसेना की जबरदस्त जीत

राकांपा नेतृत्व पर हमला करते हुए नाईक-निंबालकर ने कहा कि उनकी लड़ाई बारामती से जुड़े लोगों से है। बारामती लोकसभा सीट राकांपा प्रमुख शरद पवार का गढ़ है। नाईक-निंबालकर ने आरोप लगाया कि बारामती के लोगों ने उस क्षेत्र के विकास में रोड़े अटकाए जहां से वह आते हैं। मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए नाईक-निंबालकर ने कहा कि दूसरी ओर फड़णवीस ने कभी नहीं पूछा कि मैं किस पार्टी से आता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।