देश की मिट्टी में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का लहू मिला है : हार्दिक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 6:30PM
देश की मिट्टी में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का लहू मिला है : हार्दिक
Image Source: Google

पटेल ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर भीषण हमला हुआ लेकिन मौके पर इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ कहां से आया, इसकी जांच खुद को देश का चौकीदार बताने वले प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं करायी।

अमेठी। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को सबसे बड़ी राष्ट्रवादी पार्टी बताते हुए बुधवार को कहा कि इस देश की मिट्टी में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का लहू भी मिला हुआ है। पटेल ने यहां एक सभा में कहा कि कांग्रेस जैसी राष्ट्रवादी पार्टी और कोई नहीं है, क्योंकि देश की मिट्टी में समय-समय पर बलिदान देने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं का खून भी मिला हुआ है। भाजपा देश की सेनाओं के शौर्य पर राजनीतिक रोटियां सेंक रही है जबकि कांग्रेस देश के ज्वलंत मुद्दों यानी शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों पर चुनाव लड़ रही है।

इसे भी पढ़ें: जन आक्रोश रैली में हार्दिक पटेल को युवक ने जड़ा थप्पड़

पटेल ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर भीषण हमला हुआ लेकिन मौके पर इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ कहां से आया, इसकी जांच खुद को देश का चौकीदार बताने वले प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं करायी। अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि स्मृति सिर्फ अभिनय कर सकती हैं, राजनीति उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने दावा किया कि इस बार अमेठी में राहुल के पक्ष में एकतरफा जनसमर्थन है। इस बार तो राहुल का कोई मुकाबला ही नहीं है। इस बार यहां की जनता राहुल को भारी मतों से जिताएगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video