चुनावी नतीजों के बाद सुधर जायेंगे कांग्रेस नेताओं के संस्कार: कैलाश विजयवर्गीय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2018   17:12
चुनावी नतीजों के बाद सुधर जायेंगे कांग्रेस नेताओं के संस्कार: कैलाश विजयवर्गीय

अपने गृहनगर में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान के बाद विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा, कांग्रेस नेताओं ने इस बार सूबे के चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री जैसे उच्च पद पर आसीन व्यक्ति के बारे में हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया।

इंदौर। कांग्रेस नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को मध्यप्रदेश में इसका चुनावी खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

अपने गृहनगर में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान के बाद विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा, "कांग्रेस नेताओं ने इस बार सूबे के चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री जैसे उच्च पद पर आसीन व्यक्ति के बारे में हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया। चुनावी नतीजों के बाद इन नेताओं के संस्कार और संस्कृति, दोनों में सुधार हो जायेगा।" उन्होंने दावा किया कि प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा 230 में से तकरीबन 200 सीटें जीतेगी और शिवराज सिंह चौहान फिर मुख्यमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार थमा: दिग्गज नेताओं ने विरोधियों पर छोड़े तीखे तीर

विजयवर्गीय के पुत्र आकाश (34) ने इस बार इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-तीन से मैदान में उतरकर चुनावी राजनीति में पदार्पण किया है। मतों के रिकॉर्ड अंतर से अपने बेटे की विजय का दावा करते हुए भाजपा महासचिव ने कहा, "विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-तीन में अब तक कोई भी उम्मीदवार इतने वोटों से नहीं जीता होगा, जितने वोटों से इस बार आकाश जीतने वाले हैं।"





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।