कांग्रेस विधायक दीपिका खराब कानून-व्यवस्था के खिलाफ थाना परिसर में धरने पर बैठीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   08:40
कांग्रेस विधायक दीपिका खराब कानून-व्यवस्था के खिलाफ थाना परिसर में धरने पर बैठीं

झारखंड में कांग्रेस विधायक दीपिका खराब ‘कानून-व्यवस्था’ के खिलाफ थाना परिसर में धरने पर बैठ गई है।राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक मेहरमा थाने में ही धरने पर बैठ गईं। इस मामले में गोड्डा के वरिष्ठ अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

गोड्डा। झारखंड में गोड्डा जिले के महगामा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह राज्य में ‘‘कानून व्यवस्था खराब होने और स्थानीय मेहरमा थाने के अधिकारियों पर हत्या समेत आपराधिक मामलों में संलिप्तता’’ का आरोप लगाते हुए थाना परिसर में ही सोमवार देर शाम धरने पर बैठ गयीं। सिंह ने मेहरमा थाना अधिकारियों पर हत्या समेत कई संगीन आपराधिक मामलों में ‘‘अपराधियों के लिए दलाली’’ करने के आरोप लगाया और कहा कि जब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठायी तो उन्हीं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना वायरस से संक्रमित, AIIMS में भर्ती

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि मेहरमा थाने के पूर्व थानेदार कश्यप गौतम ने हत्या के एक मामले में जब निलंबित रहते हुए भी दलाली की कोशिश की, तो उन्होंने उसे रोकने के लिए कदम उठाया लेकिन गौतम ने उनके खिलाफ ही थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक मेहरमा थाने में ही धरने पर बैठ गईं। इस मामले में गोड्डा के वरिष्ठ अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...