राहुल के मना करने पर भी नहीं माने कांग्रेस नेता, कहा- वैश्या की तरह हैं शिवराज

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Aug 9 2018 10:37AM
राहुल के मना करने पर भी नहीं माने कांग्रेस नेता, कहा- वैश्या की तरह हैं शिवराज
Image Source: Google

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पार्टी के नेताओं और समर्थकों से अपील कर रहे हैं कि आप कोई भी ऐसा बयान न दें जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो और उसका असर होने वाले चुनावों पर पड़े।

रीवा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पार्टी के नेताओं और समर्थकों से अपील कर रहे हैं कि आप कोई भी ऐसा बयान न दें जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो और उसका असर होने वाले चुनावों पर पड़े। राहुल के मना करने के बावजूद भी कांग्रेस नेता बाज नहीं आ रहे हैं और अब मध्य प्रदेश के रीवा से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सिंह को वैश्या तक कह डाला।

भाजपा को जिताए

मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के बेटे सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज वैश्या की तरह हैं। 14 सालों में उन्होंने कभी भी किसी का भी बिजली बिल माफ नहीं किया और अब चुनाव के नजदीक आते ही बिल माफ करने निकल पड़े। 

तिवारी ने आगे कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री वैश्या के रूप में काम कर रहे हों उस प्रदेश का क्या होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब आ गया तो बिजली बिल अपने आप माफ करने लगे, यह आदेश अपने आप में बताता है कि वोट के लिए किसी भी हद तक मुख्यमंत्री जा सकते हैं।

इसी के साथ सुंदरलाल तिवारी ने मध्य प्रदेश के सबसे बड़े घोटाले यानी की व्यापमं की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सुंदरलाल तिवारी ने कहा कि व्यापमं मामले में अगर शिवराज सिंह को सजा नहीं होती है तो ऐसा प्रतीत होगा कि मध्य प्रदेश में महज कानून एवं नियम गरीबों के लिए ही बनाए गए हैं, क्योंकि मुख्यमंत्री की सहमति के बिना इतना बड़ा घोटाला संभव ही नहीं है।



उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रतिबद्ध है क्योंकि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने के वह बिल्कुल करीब आ गए थे। लेकिन, कांग्रेस के नेताओं और अल्पेश ठाकुर द्वारा मशरूम पर विवादित टिप्पणी का खामियाजा कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ा था। इसी वजह से राहुल नहीं चाहते कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मिजोरम में होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी के किसी नेता द्वारा गलत बयानबाजी का नुकसान उठाना पड़े।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video