कांग्रेस को देश की नहीं, पाकिस्तान की हो रही है चिंता: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 9 2019 9:42AM
कांग्रेस को देश की नहीं, पाकिस्तान की हो रही है चिंता: योगी आदित्यनाथ
Image Source: Google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं तो सोचता था कि केवल राहुल गांधी ही झूठ बोलते हैं मगर अब तो कांग्रेस की शहजादी भी बहुत झूठ बोलने लगी है।

शिवपुरी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को देश की नहीं बल्कि पाकिस्तान की चिंता हो रही है। योगी ने बुधवार को भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक चुनावी रैली में कहा कि कांग्रेस देश की जनता का वोट पाने की अधिकारी नहीं है क्योंकि उनको पाकिस्तान की चिंता है। जब भी भारत पर कोई आंच आती है तो राहुल गांधी को देश की पीडि़त मानवता की याद नहीं आती है। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका वाड्रा सहित कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  मैं तो सोचता था कि केवल राहुल गांधी ही झूठ बोलते हैं मगर अब तो कांग्रेस की शहजादी भी बहुत झूठ बोलने लगी है। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री या धरनों के नेता: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्व में मोदी सरकार की गूंज चारों तरफ अचानक ही सुनाई नहीं दे रही बल्कि इसके पीछे कारण है। 2014 में जब मोदी जी सामने आए तो उनके पीछे उनका गुजरात का काम था, उस काम का नाम था। मगर अब 2019 में उनके पांच साल का काम भी है और नाम भी है। मोदी सरकार ने वैश्विक स्तर पर भारत का सम्मान बढ़ाने का काम हो, भारत की आंतरिक और वाह्य सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम हो...सभी मोर्चों पर ईमानदारी से काम किया है।

इसे भी पढ़ें: शहजादी के वोटकटवा का जवाब जनता मुंहनोचवा जैसा देगी: योगी आदित्यनाथ



योगी ने आतंकवाद से निपटने के मुददे पर कहा कि  दुनिया के दुर्दान्त आतंकवादी अजहर मसूद को अन्तर्राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित करने का काम भी मोदी सरकार के प्रयासों से ही सम्भव हो सका, अन्यथा यह मामला 2009 से लंबित पड़ा था। एक दिन अजहर मसूद भी ओसामा बिन लादेन की तरह कुत्ते की मौत मारा जाएगा। यह ताकत है भारत की जिसका अहसास भारत पूरी दुनिया को करा रहा है। योगी आदित्य नाथ ने कहा किपुलवामा में हमारे 40 जवान शहीद हुए, तो अब तक अकेले पुलवामा में ही पचास से अधिक आतंकी ढेर किए जा चुके हैं, और आतंक की विषबेल कहां पर है, इस पर भी जोरदार कार्यवाही की गई है। उन्होंने कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल से मोदी के पांच साल के कार्यकाल की तुलना करते हुए मोदी के पांच साल के कार्यकाल को कांग्रेस के 55 साल पर भारी बताया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video