जबलपुर में कांग्रेस पर बरसे मोदी, बोले- इन लोगों ने जनता को विकास के लिया तरसाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 8:43PM
जबलपुर में कांग्रेस पर बरसे मोदी, बोले- इन लोगों ने जनता को विकास के लिया तरसाया
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस की यह रणनीति रही है कि लोगों को मदद के लिये, विकास के लिये तरसाया जाये।

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जनता के हितों और विकास की अनदेखी कर वंशवाद को बढ़ावा देने का शुक्रवार को आरोप लगाते हुए कहा कि उसे सिर्फ अपने परिवार ही और वंश की चिंता होती है। मोदी ने यहां एक चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की यह रणनीति रही है कि लोगों को मदद के लिये, विकास के लिये तरसाया जाये। उन्हें सिर्फ अपने ही परिवार, अपने ही वंश की चिंता होती है। आज देखिये दिल्ली में नामदार (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) है, तो मध्यप्रदेश और राजस्थान में मुख्यमंत्री अपनी संतानों का करियर बनाने में लगे हुए हैं। जो अपने बेटों को संभालनें में लगे हैं, वो आपकी चिंता कहां से करेंगे।

इसे भी पढ़ें: पिछले 5 सालों में मोदी ने कुछ नहीं किया, हार्दिक बोले- शहीदों के नाम पर कर रहे है राजनीति

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से तथा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। मोदी ने कहा कि इन लोगों को अपनी संतानों की चिंता है। इनको देश की करोड़ों संतानों की चिंता नहीं है। यही कारण है कि ये राष्ट्रवाद को गाली देते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक हो, एयर स्ट्राइक हो, या डोकलाम विवाद हो, हर बार ये लोग (कांग्रेस नेता) देश के विरोध में खड़े दिखे। आतंकवाद के मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि भारत आज पुरानी नीतियों को बदल रहा है और भारत उनके (आतंकवादियों के) घर में घूस कर मारेगा। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोई नहीं है मोदी लहर, अमरिंदर बोले- सत्ता से बाहर हो जाएगी भाजपा



उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में कहा कि बता दूं, ये जो कुछ किया है, ये तो ट्रेलर है, ये तो सेम्पल है...। अब देश में जड़ मूल से आतंकवाद को खत्म करके रहना है। मोदी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री बनने के लिये एक दर्जन लोग कतार में खड़े हैं। आठ, दस और बीस सीटों पर लड़ने वाले भी प्रधानमंत्री बनने के लिये तैयार खड़े हैं। सबने अपने दर्जी को कपड़े सिलने को दे दिये हैं। उन्होंने प्रश्न कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि जितने लोग कतार में हैं। सबके चेहरे याद करों। उसमें से कौन सा चेहरा है जो आतंकवाद को मिटा सकता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video