मोदी ने 3.5 रुपए किसानों को दिया और कांग्रेस 72,000 साल में गरीबों को देगी: राहुल गांधी

मोदी ने 3.5 रुपए किसानों को दिया और कांग्रेस 72,000 साल में गरीबों को देगी: राहुल गांधी

हर साल देश के 20 फीसदी गरीबों के अकाउंट में सीधे 72 हजार रुपए डाले जाएंगे। राहुल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वो किसानों को पैसे देंगे और दिया वो भी साढ़े तीन रुपए।

नई दिल्ली। देश के गरीबों को न्याय देने की बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता की और कहा कि हर महीने हम गरीबों को 12 हजार रुपए देंगे। आप चौकिंए मत! हम देश के 20 फीसदी सबसे गरीब लोगों को 72,000 रुपए साल में देने वाले हैं। इसी के साथ राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि जब मोदी देश के अमीरों को हजारों करोड़ों रुपए दे सकते हैं तो कांग्रेस पार्टी देश के गरीबों को पैसे देगी।

इसे भी पढ़ें: CWC की बैठक में पहुंचे राहुल समेत दिग्गज नेता, घोषणापत्र को दिया जाएगा अंतिम रूप

बता दें कि हर साल देश के 20 फीसदी गरीबों के अकाउंट में सीधे 72 हजार रुपए डाले जाएंगे। राहुल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वो किसानों को पैसे देंगे और दिया वो भी साढ़े तीन रुपए। मोदी द्वारा साढ़े तीन रुपए दिए जाने पर ताली बजी। मोदी अमीरों को हजारों करोड़ों दे रहे हैं और किसानों को महज साढ़े तीन रुपए देकर सिर्फ मजाक कर रहे हैं। राहुल गांधी ने आगे बताया कि हमारी योजना के तहत 5 करोड़ परिवारों को सीधे लाभ मिलेगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।