कांग्रेस ने 10 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की, कार्ति चिदंबरम को शिवगंगा से टिकट

कांग्रेस ने 10 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की, कार्ति चिदंबरम को शिवगंगा से टिकट

पार्टी ने वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद को बेंगलुरु दक्षिण से, पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को तमिलनाडु के शिवगंगा और सुरेश धनोरकर ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर से टिकट दिया है।

कांग्रेस ने लोकसभा की 10 और सीटों के लिए रविवार को उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। इस सूची में बिहार, तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर के उम्मीदवार शामिल हैं। पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक की ओर से जारी सूची के मुताबिक NCP छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए तारिक अनवर को कटिहार से उम्मीदवार बनाया है। 

पार्टी ने वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद को बेंगलुरु दक्षिण से, पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को तमिलनाडु के शिवगंगा और सुरेश धनोरकर ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर से टिकट दिया है। कांग्रेस सात चरणों में 11 अप्रैल से शुरू होकर 19 मई तक चलने वाले 543 सदस्यीय लोकसभा के चुनावों के लिये अब तक 228 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। इन चुनावों के लिये मतगणना 23 मई को होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।