मध्यप्रदेश में झूठ का पिटारा लेकर घूम रहे कांग्रेस के युवराज: स्मृति ईरानी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   18:30
मध्यप्रदेश में झूठ का पिटारा लेकर घूम रहे कांग्रेस के युवराज: स्मृति ईरानी

उन्होंने कहा कि बुरहानपुर में शांति और सौहार्द कायम रखने का काम वर्षों से अर्चना दीदी करती आ रहीं हैं। कांग्रेस के कुछ लोग इसे बिगाड़ने का प्रयास करेंगे, लेकिन बुरहानपुर की जनता ऐसे लोगों को हराकर बीजेपी को जिताएगी।

बुरहानपुर/बड़वाह। स्मृति ईरानी ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के युवराज को मैंने अमेठी में चुनौती दी। राहुल गांधी को देश और मध्यप्रदेश में विकास दिखाई नहीं देता, उन्हें अमेठी में ही देख लेना चाहिए कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने वहां पर 22 हजार मकानों की सौगात दी है। सरकार की विभिन्न योजनाओं के 2 लाख से अधिक हितग्राही वहां पर हैं। श्रीमती ईरानी ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के युवराज झूठ का पिटारा लेकर घूम रहे हैं,  तो उनके नेता सांप्रदायिकता फैलाने की बात कर रहे हैं। लेकिन मध्यप्रदेश की जनता ने सांप्रदायिकता के जहर को पीने से इंकार कर दिया है। उन्होंने सभा में उपस्थित जनता से आग्रह करते हुए कहा कि आपका वोट मुख्यमंत्री या विधायक के लिए नहीं,  बल्कि आपका वोट सशक्त और सुरक्षित मध्यप्रदेश के लिए है। उन्होंने कहा कि बुरहानपुर में शांति और सौहार्द कायम रखने का काम वर्षों से अर्चना दीदी करती आ रहीं हैं। कांग्रेस के कुछ लोग इसे बिगाड़ने का प्रयास करेंगे, लेकिन बुरहानपुर की जनता ऐसे लोगों को हराकर बीजेपी को जिताएगी।

शिवराज सरकार बनी, तो बंद हो गई कांग्रेस की मोमबत्ती

स्मृति ईरानी ने खरगोन जिले के बड़वाह में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में जब से शिवराज जी की सरकार बनी है, कांग्रेस की मोमबत्ती बुझ गई है। हर घर में विकास का उजाला आया है। उन्होंने कहा कि जो प्रदेश को अंधेरे से निकालकर रोशनी में ले गया, उसे अपना आशीर्वाद दें। 28 तारीख को अपने घरों से बाहर निकलें, कमल का बटन दबाएं और शिवराज जी की सरकार फिर से बनाने के लिए स्थानीय प्रत्याशी भाई हितेंद्र सिंह को अपना आशीर्वाद दें।  

भाजपा सरकार ने किया हर वर्ग का विकास

ईरानी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभा में नौजवानों का तांता लगा है। इन्हें देखकर यह बात याद आती है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने युवा उद्यमी योजना और अन्य योजनाओं के तहत 7490 करोड़ रुपए प्रदेश के साढ़े तीन लाख युवाओं को दिये हैं। अब ये युवा कहते हैं हम जाएंगे पोलिंग बूथ पर और शिवराजसिंह को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ बेटियां और बहनें मेरे पास आईं और ऑटोग्राफ मांगे। मैंने कहा कि आपको ऑटोग्राफ लेना है, तो शिवराज मामा के ऑटोग्राफ लो, जिन्होंने प्रदेश की 27 लाख बेटियों को लाड़ली लक्ष्मी बनाया है। उन्होंने कहा कि इन लक्ष्मियों को, बेटियों को अगर कोई संगठन पूजता है, तो वह भाजपा ही है।


कौम से कौम को लड़ाने के कांग्रेसी मंसूबों को कामयाब न होने दें

कांग्रेस के एक नेता मुस्लिम भाइयों के बीच बैठकर कहते हैं कि हम हिन्दुओं से निपट लेंगे। आप सिर्फ हमारे साथ हो जाइए। कांग्रेस के नेता शायद यह नहीं जानते कि हिन्दुस्तान में जब एक भाई दूसरे भाई से गले मिलता है,  तो वह जाति और धर्म नहीं पूछता। चिंता की घड़ी में कंधे से कंधा मिलाकर उसके साथ खड़ा रहता है और उसकी खुशियों में परिवार का हिस्सा बनकर शरीक होता है। कांग्रेस के नेता भाईचारे के दूध को बांटने का काम करना चाहते हैं। कांग्रेस कौम को कौम से न लड़ा पाए इसलिए 28 नवम्बर को कमल का बटन दबाकर भाजपा को वोट दें। यह बात केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने गुरूवार को बुरहानपुर में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनीस एवं बड़वाह में श्री हितेंद्र सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कही।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।