पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगी कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2020   23:12
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगी कांग्रेस

कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ वह जल्द ही राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन करेगी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ वह जल्द ही राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन करेगी। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने संवाददाताओं से कहा कि कोरोना वायरस संकट के मद्देनजर स्वास्थ्य संबंधी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए यह आंदोलन किया जाएगा तथा तारीखों के बारे में जल्द घोषणा की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- भारतीय सेना के बजाय क्यों कर रहे हैं चीन का समर्थन ?

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार ने 17 दिनों से ईंधन की कीमत में बढ़ोतरी की है जिससे आम लोगों को बहुत नुकसान का सामना करना पड़ा है।’’ कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘‘ जिस प्रकार से मोदी सरकार लोगों को, 17 दिन से पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाकर लूट रही है, इस पर बहुत जल्द भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एक जन आंदोलन का कार्यक्रम तैयार कर मीडिया को सूचित करेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।