कांग्रेस पाकिस्तान समर्थकों के साथ मिलकर भारत की सुरक्षा में सेंध लगाना चाहती है: योगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 2 2019 2:58PM
कांग्रेस पाकिस्तान समर्थकों के साथ मिलकर भारत की सुरक्षा में सेंध लगाना चाहती है: योगी
Image Source: Google

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आतंकवादी अजहर मसूद को संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित किये जाने के बाद भारत की इतनी बडी विजय पर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बधाई नहीं दी देश को।

जयपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि अजहर मसूद को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया जाना इस बात को साबित करता है कि मोदी है तो मुमकिन है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को देश के लिए खतरा बताया। योगी आदित्यनाथ हनुमानगढ़ जिले के रावतसर कस्बे में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे। संयुक्त राष्ट्र द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन ‘‘जैश-ए-मोहम्मद’’ के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने का जिक्र करते हुए आदित्यनाथ ने कहा यह  इस बात को साबित करता है कि मोदी है तो मुमकिन है। 

इसे भी पढ़ें: हमेशा से अन्याय करने वाले न्याय की बात कर रहे, कांग्रेस के डीएनए में झूठ है: योगी

उन्होंने कहा कि यह काम कांग्रेस नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि हम सब भारतवासियों के लिये सबसे पहली जरूरत है राष्ट्रधर्म की। हमारी जाति कोई भी होगी, हमारा मत कोई भी होगा, हमारा सम्प्रदाय कोई भी होगा लेकिन हम सबके लिये इन सब से बढ कर के है हमारे देश की सुरक्षा। भारत अगर सुरक्षित है तो भारत की 130 करोड़ की आबादी सुरक्षित है, भारत अगर सुरक्षित है भारत का हर क्षेत्र, हर जाति, मजहब, सम्प्रदाय,परिवार अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकता है।

इसे भी पढ़ें: सपा-बसपा और कांग्रेस आतंकियों को बचाने के एजेंडे पर कार्यरत : योगी



उन्होंने कहा, पांच वर्ष से पहले कांग्रेस के कुशासन के कारण देश के 270 से अधिक जिले आतंकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद से बुरी तरह से प्रभावित थे। लेकिन बीते पांच वर्ष के दौरान आतंकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति के तहत जो कार्रवाई मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने की उसका परिणाम है कि नक्सलवाद और आतंकवाद घटकर सिर्फ पांच जिलों तक सीमित हो गया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आतंकवादी अजहर मसूद को संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित किये जाने के बाद भारत की इतनी बडी विजय पर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बधाई नहीं दी देश को। उन्होंने कहा,  पूरे देश को सोचना होगा कि देश की आंखों में धूल झोंकने वाला व्यक्ति क्या भारत का विकास और सुरक्षा कर पायेगा। विकास की तो उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती है। 

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार के 4 मंत्री चुनावी मैदान में, चुनावों के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल में बदलाव

उन्होंने कहा,‘‘ प्रत्येक जागरूक मतदाता को सोचना होगा क्या कांग्रेस पाकिस्तान समर्थकों के साथ मिलकर भारत की सुरक्षा में सेंध लगाना चाहती है? .. और क्या आप ऐसे लोग स्वीकार करेंगे जो भारत की धरती पर रहकर पाकिस्तान के नारे लगायेंगे।’उन्होंने आगे कहा,‘ ... कांग्रेस देश के लिये खतरा है। मोदी के पांच साल में जो काम किया है वह कांग्रेस 55 साल में नही कर पाई।’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video