BJP सांसद धर्मबीर की फिसली जुबान, बोले- कांग्रेस की होगी जीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   18:38
BJP सांसद धर्मबीर की फिसली जुबान, बोले- कांग्रेस की होगी जीत

भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं आपके हौसलों के देखते हुए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा में मुझे लगता है कि सन 1987 की तरह इस प्रदेश में पहली बार दोबारा से 85 से भी ज्यादा सीट आप कांग्रेस पार्टी को दोगे।

भिवानी। भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान शनिवार को भिवानी-महेन्द्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा कर डाला। उन्होंने कहा, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं आपके हौसलों के देखते हुए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा में मुझे लगता है कि सन 1987 की तरह इस प्रदेश में पहली बार दोबारा से 85 से भी ज्यादा सीट आप कांग्रेस पार्टी को दोगे।’

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी, नीतीश कुमार समेत कई दिग्गज नेता होंगे मणिपुर में स्टार प्रचारक

हरियाणा में विधानसभा की कुल 90 सीटें हैं। सांसद के संबोधन के वक्त मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे। कांग्रेस की जीत का दावा करने की बात पर भाजपा नेता एक-दूसरे का मुंह ताकते नजर आए। लोग जोर-जोर से तंज कसते नजर आए और इस पर सांसद भी झेंप गए। बाद में उन्होंने अपनी बात को दुरुस्त किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।