कांग्रेस का पटलवार, कहा- PM ने आधे-अधूरे एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2018   15:12
कांग्रेस का पटलवार, कहा- PM ने आधे-अधूरे एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन

उन्होंने सवाल किया, ‘‘अधूरे केएमपी के उद्घाटन का कारण क्या चुनाव के मद्देनजर स्वयं की तारीफ़ तथा हाइवे बनाने वाली प्राइवेट कम्पनी को 26 करोड़ रुपये प्रति माह का फ़ायदा पहुँचाना है?’’

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने राज्य में ‘आधे-अधूरे’ कुंडली-मानेसर-पलवल (केएसमपी) एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया है जो राहगीरों की जान जोखिम में डालने वाला कदम है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘‘मोदी जी और खट्टर साहब, आधे अधूरे केएमपी का उद्घाटन कर हज़ारों राहगीरों की जान जोखिम में क्यों डालने जा रहे हैं? कंसल्टैंट और एचएसआईडीसी का कम्प्लीशन सर्टिफ़िकेट कहाँ है? इंजीनियर की जाँच के बग़ैर इसे आंशिक व्यावसायिक शुरूआत कैसे मान सकते हैं?’’

उन्होंने सवाल किया, ‘‘अधूरे केएमपी के उद्घाटन का कारण क्या चुनाव के मद्देनजर स्वयं की तारीफ़ तथा हाइवे बनाने वाली प्राइवेट कम्पनी को 26 करोड़ रुपये प्रति माह का फ़ायदा पहुँचाना है?’’ सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस परियोजना में ‘गड़बड़झाले’ की तत्काल जांच करानी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के कुंडली-मानेसर सेक्शन और गुरूग्राम से बल्लभगढ़-मुजेसर मेट्रो रेल लिंक का उद्घाटन किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...