सिपाही ने बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

Case
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही द्वारा सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पिता ने आरोप लगाया है कि नूरपुर निवासी संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

सहारनपुर (उप्र) 3 अगस्‍त। अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही द्वारा सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सिपाही को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने मंगलवार को पीटीआई- को बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर देवबंद थाने की पुलिस ने अमरोहा के बछराउ थाने के सिपाही संदीप के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर विधिक प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पिता ने आरोप लगाया है कि नूरपुर निवासी संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुमार ने बताया कि संदीप बीएससी में पढ़ने वाली उक्‍त छात्रा का फोटो एडिट कर अश्‍लील बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा तथा यही डर दिखाकर 29 जुलाई को छात्रा को फोन पर प्रैक्टिकल की झूठी सूचना देकर उसे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर बुला लिया और फिर उसे जबरदस्ती एक होटल में ले जाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार छात्रा ने घर जाकर सारी बात अपने परिजनों को बताई, इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़