जारी है भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी, अब सतना में नगर परिषद अध्यक्ष ने CMO का सिर फोड़ा

continues-to-foul-the-bjp-leaders-now-the-city-council-chairman-in-satna-boils-the-head-of-cmo
लहुलहान हालत में सीएमओ का रामगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार किया गया इसके बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिये जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सतना। मध्यप्रदेश के इन्दौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा एक निगम अधिकारी की क्रिकेट के बैट से कथित पिटाई के दो दिन बाद शुक्रवार दोपहर को जिले के रामनगर के नगर पंचायत अध्यक्ष एवं भाजपा नेता रामसुशील पटेल पर समर्थकों के साथ पंचायत के मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) और पार्षदों पर जानलेवा हमले का आरोप लगा। गंभीर रूप से घायल सीएमओ और पार्षदों को इलाज के लिये जिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पटेल ने आरोप लगाया है कि सीएमओ ने कांग्रेस नेता के इशारे पर उनपर हमला किया। 

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सतना के जिला पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि भाजपा नेता रामसुशील पटेल और सीएमओ देवव्रत सोनी, दोनों का मेडिकल करा रहे हैं। दोनों के बयान लिये जा रहे है। सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रहे हैं। घटना की तथ्यों की जांच की जा रही है। जिसकी भी गलती होगी उस पर कार्रवाई की जायेगी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दूर रामनगर में शुक्रवार दोपहर को भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ परिषद कार्यालय पहुंचकर सीएमओ और पार्षदों के उपर लाडी-डंडों से हमला बोल दिया। 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ की जनप्रतिनिधियों को नसीहत, कहा- बल्ला नहीं होना चाहिए प्रजातंत्र की हार का प्रतीक

लहुलहान हालत में सीएमओ का रामगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार किया गया इसके बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिये जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने सीएमओ की स्थिति को गंभीर बताया है। परिषद सूत्रों के अनुसार गुरुवार को आयोजित पीएसी की बैठक के दौरान भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष ने सीएमओ को पीटने की धमकी दी थी। बताया जाता है कि उस वक्त सीएमओ ऑफिस में नहीं थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़