कोरोना संक्रमित उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा अस्पताल में भर्ती हुए, ट्वीट कर दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   17:13
कोरोना संक्रमित उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा अस्पताल में भर्ती हुए, ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने कहा विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है।

लखनऊ। कोविड-19 संक्रमित होने के बाद घर परपृथक-वास में रहकर इलाज करा रहे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा को बेहतर चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शर्मा ने मंगलवार को एक ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है।

उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से प्रदेश में शीघ्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सबल नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीती जा सकेगी तथा ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुनः दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा। गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की गत 21 अप्रैल को आई रिपोर्ट में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उसके बाद वे घर में ही पृथक-वास में रहते हुए इलाज करा रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।