पुणे में 109 नये मामले आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 1094, अब तक 68 की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   07:53
पुणे में 109 नये मामले आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 1094, अब तक 68 की मौत

पुणे में जो चार मरीज मरे हैं उनमें दो निजी अस्पताल में भर्ती थे जबकि बाकी दो का सरकारी ससून अस्पताल में उपचार चल रहा था। संयोग से अकेले ससून अस्पताल में अबतक कोविड-19 के 50 मरीजों की मौत हो चुकी है।

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले में कोविड-19 के 109 नये मामले सामने आये और पांच मरीजों की मौत हो गयी। स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी के अनुसार, जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले अब 1094 हो गये हैं जबकि अब तक इससे 68 लोगों की जान चली गयी। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में संक्रमण के 394 नए मामले, कुल संक्रमित लोगों की संख्या 6,817 पहुंची

उन्होंने कहा, ‘‘ आज जो पांच मौत हुई, उनमें चार मौत पुणे में हुई और एक मौत पिंपड़ी चिंचवाड़ में हुई। पुणे में जो चार मरीज मरे हैं उनमें दो निजी अस्पताल में भर्ती थे जबकि बाकी दो का सरकारी ससून अस्पताल में उपचार चल रहा था। संयोग से अकेले ससून अस्पताल में अबतक कोविड-19 के 50 मरीजों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।