कोरोना संक्रमित व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   13:12
कोरोना संक्रमित व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मेडिकल कॉलेज स्थित पृथक वार्ड से कोरोना संक्रमित एक मरीज ने बुधवार देर रात भागने की कोशिश की और सुरक्षा गार्ड को भी घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि मरीज का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में अस्पताल से भागने के बाद पकड़ कर वापस लाए गए एक मरीज की बृहस्पतिवार पूर्वान्ह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजन ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के मेडिकल कॉलेज स्थित पृथक वार्ड से कोरोना संक्रमित एक मरीज ने बुधवार देर रात भागने की कोशिश की। रेलिंग तोड़कर बाहर निकलते समय पकड़ने पर उसने अस्पताल के सुरक्षा गार्ड को भी घायल कर दिया। मरीज का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 4,500 के पार, अबतक 1.58 लाख व्यक्ति संक्रमित 

उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस उसे पकड़ कर टूंडला स्थित एफ एच मेडिकल कॉलेज ले गई, मगर वहां भर्ती करने से मना किए जाने के बाद उसे वापस फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां बृहस्पतिवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे उसकी मौत हो गई। घटना के बादमृतक के परिजन ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस तथा वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर उन्हें समझाया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।