असम में कोरोना से अब तक 6,370 व्यक्ति संक्रमित, 3,958 मरीजों को मिल चुकी हैं अस्पताल से छुट्टी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 25, 2020   17:47
असम में कोरोना से अब तक 6,370 व्यक्ति संक्रमित, 3,958 मरीजों को मिल चुकी हैं अस्पताल से छुट्टी

असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट में कहा कि बुधवार रात अस्पतालों से 196 और लोगों को छुट्टी दिए जाने के साथ अब तक 3958 लोगों को छुट्टी मिल चुकी है।

गुवाहाटी। असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने बृहस्पतिवार को बताया कि में राज्य में कोरोना वायरस के 88 नए मामले सामने आने से संक्रमित लोगों की संख्या 6370 हो गयी है। उन्होंने बताया कि राज्य में वर्तमान में संक्रमण के 2400 मामले हैं, जबकि 3958 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है। मंत्री ने कहा कि कोविड-19 के कारणनौ लोगों की मौत हुई है और तीन मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं। मंत्री ने ट्वीट में कहा कि बुधवार रात अस्पतालों से 196 और लोगों को छुट्टी दिए जाने के साथ अब तक 3958 लोगों को छुट्टी मिल चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: असम में बीजेपी विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया 

उन्होंने कहा कि मरीजों के ठीक होने की दर 63 प्रतिशत बनी हुई है। शर्मा ने कहा कि राज्य में अब तक कोरोना वायरस के 3,36,091 नमूनों की जांच हुई है। मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘बड़े स्तर पर जांच और संपर्क की पहचान करने की नीति के कारण चीजें नियंत्रण में रहीं और इसमें सहयोग के लिए मैं निश्चित रूप से सभी का आभार जताना चाहता हूं। कोरोना वायरस से जंग के लिए प्रतिबद्ध हूं।’’ असम सरकार ने मंगलवार को गुवाहाटी के 11 निगम वार्ड में 14 दिन का लॉकडाउन लागू किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...