झारखंड में कोरोना से अब तक 8349 व्यक्ति संक्रमित, दो और मरीजों की हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   14:00
झारखंड में कोरोना से अब तक 8349 व्यक्ति संक्रमित, दो और मरीजों की हुई मौत

स्वास्थ्य विभाग की रविवार देर रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में दो और संक्रमितों की मौत हो गयी, जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 85 पहुंच गयी है।

रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हो गयी और इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 85 हो गयी है। इसके अलावा, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 457 नये मामले सामने आये हैं, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 8,349 हो गयी है। इस बीच, रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू यादव की कोरोना वायरस संबंधी जांच रिपोर्ट में वह संक्रमित नहीं पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की रविवार देर रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में दो और संक्रमितों की मौत हो गयी, जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 85 पहुंच गयी है। 

इसे भी पढ़ें: अनलॉक-3 में खुल सकते हैं जिम और सिनेमा हॉल मगर बदलेगा अनुभव, मेट्रो पर जारी रहेगा प्रतिबंध 

रिम्स की रविवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार यादव की जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। रिम्स प्रशासन ने यादव की तीन दिनों बाद फिर से जांच कराने का फैसला किया है। उनके वार्ड के समीप तैनात तीन सेवादार संक्रमित पाए गए हैं। राज्य में संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 457 नये मामले सामने आए हैं, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 8,349 हो गयी है। राज्य के 8,349 संक्रमितों में से 3,704 लोग अब तक ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। इसके अलावा 4,560 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 85 अन्य की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में राज्य में कुल 5,339 नमूनों की जांच की गई, जिनमें 457 नमूने संक्रमित पाये गये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।