इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,200 के पार, अबतक 122 मरीजों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   11:39
इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,200 के पार, अबतक 122 मरीजों की मौत

सीएमएचओ ने बताया कि जिले में कोविड-19 के 1,555 मरीजों को इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होने पर अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। कोविड-19 का प्रकोप कायम रहने के कारण मद्देनजर इंदौर जिला रेड जोन में बना हुआ है।

इंदौर। देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में पिछले 24 घंटे के दौरान इस महामारी के 78 नये मरीज मिले हैं। इसके साथ ही, कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की तादाद 3,182 से बढ़कर 3,260 हो गयी है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) प्रवीण जड़िया ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि कोविड-19 से संक्रमित दो महिलाओं समेत तीन मरीजों की अलग-अलग अस्पतालों में पिछले दो दिन में इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके बाद जिले में इस महामारी की चपेट में आकर दम तोड़ने वाले मरीजों की तादाद बढ़कर 122 पर पहुंच गयी है। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 4,500 के पार, अबतक 1.58 लाख व्यक्ति संक्रमित 

सीएमएचओ ने बताया कि जिले में कोविड-19 के 1,555 मरीजों को इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होने पर अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। कोविड-19 का प्रकोप कायम रहने के कारण मद्देनजर इंदौर जिला रेड जोन में बना हुआ है। जिले में कोरोना वायरस के प्रकोप की शुरूआत 24 मार्च से हुई, जब पहले चार मरीजों में इस महामारी की पुष्टि हुई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।