कोरोना वायरस से संक्रमित समाजवादी पार्टी के नेता ने पुल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

Coronavirus-infected Samajwadi Party leader commits suicide
कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली।

बरेली (उप्र)। कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सपा नेता रमन जौहरी देर शाम मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड से बाहर भागे और दिल्ली-बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर स्थित पुल से छलांग लगा दी।

इसे भी पढ़ें: UP में कोरोना संक्रमण के 5,684 नए मामले, मृतकों का संख्या बढ़कर 3,356 हुई

रविवार पूर्वाह्न पुल के नीचे पड़े मिले रमन को पुलिस की टीम जिला अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि रमन को कुछ दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी जब बुखार नहीं उतरा तो उन्होंने कोविड-19 जांच कराई। पिछली 25 अगस्त को आई रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

इसे भी पढ़ें: जानिए बाहुबली मुख्तार अंसारी का अतीत, आखिर क्यों योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी पर कसा शिकंजा

शनिवार रात करीब साढे़ 12 बजे मेडिकल कॉलेज ने थाने को जानकारी दी कि कोविड-19 के मरीज रमन अस्पताल की खिड़की का कांच तोड़कर भाग गए हैं। उसके बाद उनके परिवार के लोग उनकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़